IND Vs WI : कुलदीप यादव ने WI के लगातार तीन विकेट उड़ाएं ।
Type Here to Get Search Results !

IND Vs WI : कुलदीप यादव ने WI के लगातार तीन विकेट उड़ाएं ।


 


ब्रैंडन किंग को कुलदीप यादव ने आउट किया । एक ही ओवर में दो विकेट निकालने में कामयाब हो गए कुलदीप यादव यहाँ पर  ब्रैंडन किंग 42 रन बनाकर पवेलियन लौटे  ऑफ स्टंप के काफी बाहर डाली गई छोटी लेंथ की स्पिन गेंद पर बल्लेबाज़ ने बैक फुट से सामने की ओर हवा में शॉट लगाया| कुलदीप यादव ने गेंद पर नज़रें जाई रखीं और अपने दोनों हाथों से कैच करते हुए अपने टी20 करियर का 50वां विकेट हासिल कर लिया।

ब्रैंडन किंग को कुलदीप यादव ने डॉट बॉल दी। एलबीडबल्यू की अपील थी लेकिन अम्पायर ने उसे नकार दिया। ये गेंद सीधा लेग स्टम्प को मिस कर रही थी ऐसा साफ़ देखने में पता चल गया। इस वजह से भारत ने रिव्यु लेने का भी नहीं सोचा। रूम बनाकर शॉट खेलना चाहा और और पैड्स पर खा बैठे थे गेंद |

ब्रैंडन किंग को कुलदीप यादव, इस बार फ्रंट फुट पर आकर गेंद को सॉलिड तरीके से डिफेंड किया। रन का मौका नहीं बन सका । निकोलस पूरन को कुलदीप यादव ने स्टंप आउट कर दिया । जिस विकेट की भारत को तलाश थी वो कुलदीप यादव ने दिला दिया है। निकोलस पूरन 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे। गुड लेंथ पर डाली गई स्पिन गेंद पर बल्लेबाज़ ने आगे आकर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। गेंद की गति से चकमा खा गए। कुलदीप ने जैसे ही पूरन को आगे आते देखा तो अपनी गति को कम कर दिया और बल्लेबाज़ को छकाया| इसी बीच बल्ले और पैड्स के बीच से होती हुई गेंद कीपर की ओर गई जहाँ से संजू सैमसन ने गेंद को पकड़कर स्टंप्स पर लगाया। बल्लेबाज़ निराश होकर पवेलियन की ओर चलते बने। जहां पर WI को 105 रन 3 विकेट के नुकसान पर यहां पर कुलदीप यादव ने 3 विकेट गिरा दिया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad